कभी 100 किलो था जरीन खान का वजन, एयरपोर्ट पर फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

7/12/2019 5:07:07 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जरीन खान अक्सर फिल्मों में अपने बोल्ड सींस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन फिलहाल वो इन दिनों फिल्मों की दूर हैं। बोल्ड सीन के अलावा वो इन दिनों अपने फिगर को लेकर चर्चा में हैं। कफी समय बाद अब वो पब्लिक प्लेस में स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में उनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान जरीन ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे है।

हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को ओपन रखा था। इस दौरान जरीन ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज भी दिए।

जरीन के इस लुक को काफी पसंद कर रहे है। उनके इस एयरपोर्ट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जरीन ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

जरीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कभी जरीन का वजन 100 किलो हुआ करता था लेकिन अब उनके फैट टू फिट लुक को देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। 

100 किलो था जरीन खान का वजन


वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में सलमान खान की फिल्म 'वीर' से की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजडर आईं हालांकि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। जरीन कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

वह पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवल के साथ फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आ चुकी हैं। जरीन जल्द ही पंजाबी फिल्म 'ढाका' में नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवाल हैं। यह फिल्म इसी साल 13 सितंबर को रिलीज होगी वहीं खबरें हैं कि जरीन सलमान खान के रियालिटी शो बिग बाॅस 13 में नजर आ सकती हैं।

 

 

Neha