10 साल बाद बेटे सूरज के बरी होने पर छलका जरीना वहाब का दर्द, कहा- मेरे जैसी तकलीफ किसी मां को ना झेलनी पड़े

5/2/2023 12:36:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 28 अप्रैल, 2023 को जिया खान सुसाइड मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 10 साल बाद फैसला सुनाया। इस मामले में कोर्ट ने जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी सूरज पंचोली को  बरी कर दिया। कोर्ट के फैसले से बाद सूरज और उनकी फैमिली ने राहत की सांस ली। वहीं अब बेटे के मामले से बरी होने पर मां जरीना वहाब ने अपने दर्द जाहिर किया और कहा कि मेरे जैसी तकलीफ किसी और मां को ना झेलनी पड़े।


10 साल तक हमने झूठ सहे
सूरज पंचोली के बरी होने के बाद मां जरीना वहाब ने कहा, “मेरे बेटे के चेहरे पर मुस्कान वापस आ गई है। हम फिर से एक नॉर्मल फैमिली की तरह महसूस कर रहे हैं। नहीं तो 10 साल तक हमने सारे झूठ सहे। इस विश्वास के साथ कि आखिरकार न्याय की जीत होगी और हुआ भी! लेकिन उन सभी माओं के बारे में क्या जिनके बेटे एक असफल रिश्ते के बाद बंद हो गए हैं? मेरा दिल उन तक पहुंचता है।”  

 

 

मेरे बेटे ने ऐसा क्या गुनाह किया था 
जरीना ने आगे कहा, ''किसी भी मां को इस तकलीफ से ना गुजरना पड़े जो उन्होंने झेली''। उन्होंने कहा, ''एक फैमिली के लिए नॉर्मल लाइफ जीना संभव नहीं है जब उसका बच्चा बिना किसी गलती के अंडरट्रायल हो। मेरे बेटे ने ऐसा क्या गुनाह किया था कि उसे दस साल की सजा भुगतनी पड़ी? हम अभी अकेले रहना चाहते हैं। हम दस 10 बाद एक नॉर्मल परिवार की तरह महसूस करना चाहते हैं।''

 

 

जिया खान ने किया था सुसाइड 

बता दें, जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई के अपने फ्लैट में सुसाइड किया था। इसके साथ ही वह 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ गई थीं, जिसमें उन्होंने बड़े खुलासे किए थे। जिया की मौत के बाद उनकी मां राबिया खान की शिकायत पर एक्टर और बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में वह जमानत पर बाहर आ गए थे, लेकिन 10 साल बाद अब कोर्ट ने इस केस में फैसला सुनाकर सूरज पंचोली को बड़ी राहत दे दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News