छोटे पर्दे पर ट्रेवल शो होस्ट करती नज़र आएंगी जरीन खान, शूटिंग सेट्स की करवाएंगी सैर

1/11/2020 8:13:31 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी लेकिन वह अपने करियर ग्राफ को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सकीं। जरीन अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। उन्होंने अब छोटे पर्दे की तरफ रुख किया है।
PunjabKesari
अब खबरें आ रही हैं कि जरीन एक टीवी शो होस्ट करती नजर आएंगी। शो एएक्सएन पर प्रसारित किया जाएगा जिसमें जरीन पूरे भारत की सैर करेंगी। इस दौरान वे उन लोकेशन्स पर जाएंगी जहां बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की शूटिंग की गई है।       
PunjabKesari
जरीन, 3 इडियट्स, जब वी मेट, बैंग बैंग और धड़क जैसी फिल्मों के शूटिंग सेट्स पर जाएंगी और उन फिल्मों के निर्देशकों के साथ बात भी करेंगी। पहले एपिसोड में जरीन लद्दाक के पैंगांग स्थित ड्रक स्कूल में रीविजिट करेंगी जहां आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स की शूटिंग हुई थी। यहां पर वह फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म के बारे में बातचीत करेंगी।
PunjabKesari
जरीन खान ने कहा, ‘‘जब भी कोई मुझसे पूछता है कि आपका सपना क्या है, मुझे इसका जवाब देते हुए ये सोचने की जरूरत कभी नहीं पड़ती है कि इस खूबसूरत जहां के हर एक कोने को देखना। जो लोग मेरे बारे में ज्यादा नहीं जानते उन्हें मैं बता देना चाहती हूं कि मैं ट्रेवलर हूं और काफी सफर करना पसंद करती हूं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News