एक बार फिर बिगड़ी जरीन खान की मां की तबीयत, ICU में एडमिट माॅम के लिए एक्ट्रेस ने मांगी दुआ

7/17/2021 10:06:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के लिए  साल 2021 बेहद ही मुश्किलों भरा साबित हो रहा है। जहां 14 अप्रैल को जरीन के नाना जी ने दुनिया को अलविदा कहा। वहीं कुछ महीनों के अंदर ही जरीन के जिंदगी में नया तूफान आ गया है।

जरीन की मां की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। कंडीशन नाजुक होने के कारण उन्हें हाॅस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा है। अपनी मां के स्वास्थ्य की जानकारी एक्ट्रेस ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।जरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-'मेरी मां फिर से हाॅस्पिटल में भर्ती हैं और आईसीयू में हैं।  प्लीज उनके लिए दुआ कीजिए।' 

बता दें कि उनकी मां की तबीयत पिछले कई 3 महीने से खराब है। इससे पहले उन्हें मई में हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। तब भी जरीन ने सोशल मीडिया पर सभी से उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करने को कहा था।

काम की बात करें तो जरीन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर से की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं हालांकि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। जरीन कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवल के साथ फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आ चुकी हैं। जरीन हाल ही में  फिल्म ‘हम भी अकेले, तुम भी अकेले में नजर आई हैं। ये फिल्म समलैंगिकों पर बनी थी।जरीन ने फिल्म में लेस्बियन का किरदार निभाया था।

Content Writer

Smita Sharma