स्ट्रेच मार्क्स देख ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, अब जरीन ने लगाई क्‍लास तो अनुष्‍का ने किया सपोर्ट

9/1/2019 1:09:47 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जरीन खान इन द‍िनों उदयपुर में फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी, जिसकी वजह से यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल, शेयर की गई तस्वीर में जरीना व्हाइट क्रॉट टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो में नजर आ रही हैं। क्रॉप टॉप में उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क नजर आ रहे थे, जिसपर लोगों ने कई कमेंट्स कर उन्हें बाॅडी शेमिंग का शिकार बनाना चाहा। वहीं, अपनी खामियों को ढकने की बजाए जरीन ने इसे गर्व से स्वीकार किया और ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

जरीन ने फोटो पर भद्दे कमेंट्स करने वाले यूजर्स का स्क्रीन शॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया। जिसमें लोगों ने उनके पेट का मजाक उड़ाया था। किसी ने स्ट्रेच मार्क्स बताया तो किसी ने लिखा था कि पेट देखकर उल्टी हो जाएगी।

हालांकि इस बीच कुछ लोगों ने यह भी लिखा था कि वजन कम करने के बाद बॉडी के साथ ऐसा होता है। वहीं, एक्ट्रेस ने इन स्क्रीन शॉर्ट्स का करारा जवाब देकर ट्रोलर्स मुंह बंद कर दिया।  

जरीन ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है। यह एक ऐसे व्यक्ति का नेचुरल पेट है जिसने 50 किलो से ज्यादा वजन घटा लिया हो।

यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है। मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखती हूं। इसे कवर करने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है। 

अनुष्का शर्मा ने किया सपोर्ट 

बॉडी शेमर्स की पर ट्रोलर्स की क्‍लास लगाने वाली जरीन को अनुष्‍का शर्मा ने भी सपॉर्ट किया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम स्टोरी पर लिखा-जरीन, आप जैसी हैं, खूबसूरत हैं और बहादुर हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन जल्द फिल्‍म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में नजर आएंगी। यह दो अलग किस्म के लोगों की कहानी है, जो एक-दूसरे से मिलते हैं और उनमें रिश्ता कायम होता है।

 


 

Neha