बॉलीवुड एक्ट्रेस Zareen Khan पर लगा धोखधड़ी का आरोप, जारी हुआ अरेस्ट वारेंट

9/18/2023 1:08:10 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुन उनके चाहने वालों को झटका लग सकता है। दरअसल, जरीन के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। आइए जानते हैं उनके खिलाफ किसने और क्यों शिकायत दर्ज की है। 


जरीन खान के खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी
दरअसल, जरीन के खिलाफ एक इवेंट मैनेजमेंट  कंपनी ने नारकेलडांगा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। साल 2018 में जरीन ने कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना में काली पुजा पर आयोजित होने वाले 6 कार्यक्रमों में उपस्थिति होने को लेकर बतौर पारिश्रमिक 12 लाख रुपये लिये थे। लेकिन वे वादे के अनुसार कार्यक्रम में उपस्थिति नहीं दे पाईं। इसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 


इस मामले में लगा धोखाधड़ी का आरोप
इस मामले में जांच अधिकारी ने कोलकाता की सियालदह अदालत के सामने जरीन के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था। जिसके बाद जरीन ने न तो जमानत के लिए फील की और न ही कोर्ट के समाने पेश हुई। अब जरीन के अदालत में पेश न होने पर उनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी किया है। साथ ही एक्ट्रेस पर और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है। 


एक्ट्रेस के वकीन ने जारी किया बयान
बता दें कि, एक्ट्रेस के वकील ने उनकी तरफ से आधिकारिक बयान शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा- "सभी मीडियाकर्मियों को यह ध्यान रखना होगा कि मेरे मुवक्किल के खिलाफ मजिस्ट्रेट द्वारा अनजाने में वारंट जारी कर दिया गया है। जिसे मेरिट्स के आधार पर निपटाया जाएगा। " तो अब देखना होगा कि, जरीन के केस में और क्या मोड़ आता है। 


                                                                                                                                                                   

Content Editor

kahkasha