Box Office: ''जरा हटके जरा बचके'' ने पहले वीक कमाए इतने करोड़

6/9/2023 2:03:41 PM

नई दिल्ली। विक्की कौशल और सारा अली खान फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए वीकेंड पर धमाकेदार कमाई। हालांकि इस हफ्ते फिल्म की रफ्तार में लागातर गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन फिर भी 'जरा हटके जरा बचके' को दर्शक मिल रहे है। अब फिल्म के 7वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। 

'जरा हटके जरा बचके' फिल्म ने 7वें दिन की इनती कमाई
'जरा हटके जरा बचके' फिल्म में सारा और विक्की की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस रोमकॉम फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग्स तक ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जिसके बाद दूसरे दिन 7.2 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने उछाल मारते हुए 9.9 करोड़ की कमाई की लेकिन चौथे दिन के बाद से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। चौथे दिन फिल्म ने 4.14 करोड़, पाचंवे दिन 3.87 और छठे दिन विक्की और सारा की फिल्म 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने सातवे दिन 3.25 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसे मिलाकर अब 'जरा हटके जरा बचके' का कुल कलेक्शन 37.36 करोड़ हो गया है। 


फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी कपिल और सौम्या की है जो एकदूसरे से बेशुमार प्यार करते हैं। वहीं शादी के बाद भी दोनों को खुद का पर्सनल स्पेस नहीं मिलता है इलीलिए सौम्या परिवार से अलग एक खुद का घर चाहती है। ऐसे में कपिल और सौम्या भारत सरकार की आवास योजना के जरिए अपने घर का सपना पूरा करने की कोशिश करते हैं। हालांकि घर पाने का सफर उनके लिए आसान नहीं होता है। इससे संबंधित फिल्म में आपको कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News