दंगल गर्ल जायरा वसीम ने 'द स्काई इज पिंक' की प्रमोशन से किया किनारा

7/2/2019 8:06:12 PM

मुंबईः आमिर खान की फिल्म दंगल से अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में जायरा ने एक पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस पोस्ट में 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कही थी और इसकी वजह खुद के अल्लाह से दूर होने को बताया था।   

जायरा वसीम के फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम जगहों से रिएक्शन आना भी शुरू हो गए। हाल ही में जायरा वसीम ने अपनी अपमकिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर भी एक फैसला किया है, जो उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला साबित हो सकता है।

खबरों के मुताबिक जायरा अब 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्होंने निर्णय किया है कि वह अब फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन नहीं करेंगी। जायरा वसीम ने फिल्म के निर्माता से भी गुजारिश की है कि वह फिल्म के प्रमोशन में उन्हें शामिल न करें और उन्हें अब इन सब से दूर ही रखे। 

बता दें दरअसल फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में जायरा वसीम ने आयशा चौधरी का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और जल्द ही इसके प्रमोशन की तैयारी भी शुरू हो जाएगी। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने इससे किनारा कर लिया है तो देखने वाली बात यह होगी कि इस पर अब फिल्म निर्माता का क्या रिएक्शन आता है।

 

Pawan Insha