चर्चा में 2 साल पहले धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम की पहली तस्वीर,बुर्का पहन पूल पर पोज देती दिखीं पूर्व एक्ट्रेस

10/6/2021 8:10:05 AM

मुंबई: 'दंगल गर्ल' नाम से मशहूर जायरा वसीम को भला कौन भूल सकता है।  'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों से अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुकी जायरा वसीम ने अपने छोटे से करियर में फैंस के बीच अमिट छाप छोड़ी थी। जायरा ने उस समय इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था जब उनका करियर पीक पर था। जायरा ने जब बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था तो उस वक्त हर कोई हैरान हर गए था।

 

30 जून 2019 में  उन्होंने धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अब जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने पिछले काफी लंबे वक्त के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। शेयर की इस तस्वीर में वह  पुल पर टहलती नजर आ रही हैं।

बुर्का पहने जायरा ने कैमरे की ओर पीठ की है और उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।  तस्वीर के साथ जायरा ने कैप्शन में लिखा- 'द वार्म अक्तूबर सन।'  इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद ये पहली बार है जब जायरा वसीम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखीं हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 


पिछले साल नवंबर में जायरा वसीम ने अपने प्रशंसकों से गुहार लगाई थी कि वे लोग उनकी तस्वीरों को डिलीट कर दें। उन्होंने कहा था-मैं निरंतर प्रेम और दया के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा चाहती हूं। आप सभी लगातार का प्यार और साहस मेरे लिए जरिया रहा है। मुझे हर चीज के माध्यम से समर्थन देने के लिए धन्यवाद। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें और साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा करने को कहें। मैं जानती हूं कि इंटरनेट से पूरी तरह तस्वीरें हटा पाना संभव नहीं है, लेकिन मैं आपसे प्रार्थना तो कर ही सकती हूं। आप इन पेज पर तस्वीरें शेयर न करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)

जायरा ने बॉलीवुड को कहा था अलविदा

इंडस्ट्री से छोड़ने से पहले जायरा वसीन ने पोस्ट शेयर कर लिखा था-'पांच साल पहले, मैंने एक फैसला लिया, जिसने मेरी जिंदगी बदलकर रख दी। मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिया।

अब जब मैंने आज 5 साल पूरे कर लिए हैं और मैं यह स्वीकार करना चाहती हूं कि मैं वास्तव में इस पहचान से खुश नहीं हूं यानी मेरे काम से। इस क्षेत्र ने वास्तव में मुझे बहुत प्यार, समर्थन और प्रशंसा दिया है, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ से बाहर भटक गई।'

Content Writer

Smita Sharma