नेशनल अवॉर्ड विनर जायरा वसीम ने धर्म को वजह बताकर बॉलीवुड को कहा अलविदा

6/30/2019 1:03:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है।

दरअसल, नेशनल अवॉर्ड विनर जायरा वसीम ने धर्म को वजह बताकर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। जायरा का मानना है कि एक्ट्रेस बनने की वजह से वो अपने इस्लाम धर्म से दूर होती जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on Jun 29, 2019 at 4:54pm PDT

 

उनके द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट मे जायरा का दर्द साफ छलक रहा है कि उनके लिए यह फैसला कितना बड़ा है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा-5 साल पहले मैनें बॉलीवुड ज्वाइन करने का फैसला लिया था, उससे मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी। पिछले पांच सालों तक मैं अपने आप से जूझती रही हूं। ऐसे में मैं इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी लड़ाई नहीं लड़ सकती। यही कारण है कि मैं अब हिंदी सिनेमा जगत से अलविदा कह रही हूं। यह फैसला मैनें बहुत विचार विमर्श करने के बाद लिया है।

बता दें कि जायरा वसीम ने बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर के साथ सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद दोनों ने 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी काम किया। 

जायरा ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी की है। ऐसे में जायरा के बॉ़लीवुड से नाता तोड़ने पर अब यह फिल्म उनके फिल्म करियर की आखिरी फिल्म होगी।  


 

Neha