दंगल गर्ल का पोस्ट वायरल, कश्मीर की CM से मिलने के बाद मांगी माफी

1/16/2017 4:18:30 PM

मुंबई: दंगल में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। जायरा वसीम ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर माफी मांगी है। उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस मुलाकात पर सफाई दी है।

फातिमा ने फेसबुक पर लिखा- हाल के दिनों में मैं जिन लोगों से मिली हूं, उससे कुछ लोगों को बुरा लगा है। मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहती हूं। मेरा उन्हें दुख पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं उनके सेंटिमेंट का सम्मान करती हूं, खासकर वह सबकुछ जो पिछल 6 महीने के दौरान हुआ।

जायरा ने आगे लिखा है- मुझे रोल मॉडल समझना उनकी बेइज्‍जती होगी और उनकी बेइज्‍जती हम सबकी बेइज्‍जती होगी। मैं यहां कोई बहस नहीं शुरू करना चाहती, मैं बस अपनी तरफ से कुछ कहना चाहती थी। अल्‍लाह करम फरमाए और हमें आगाह करे।

कुछ दिनों पहले जायरा ने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे। कुछ अलगाववादी उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे। समझा जा रहा है कि जायरा इसी बात से नाराज थीं। बता दें कि जायरा मूल रूप से कश्मीरी हैं।