हिजाब पहनकर खाना खाती लड़की को सपोर्ट में उतरीं जायरा वसीम, बोलीं- ''मैं भी ऐसे खाती हूं''

5/30/2023 3:43:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों से सन्यास ले चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस एक हिजाब गर्ल के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने हिजाब गर्ल की फोटो शेयर कर बताया कि कैसे वो भी इसी तरह खाना खाती हैं।

 

दरअसल, हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने हिजाब पहनकर खाना खाती लड़की की एक फोटो शेयर की, जिसमें दिखाया गया कि कैसे वो खाना खाते वक्त भी चेहरे से हिजाब नहीं हटाती है। इसके साथ ही यूजर ने सवाल किया कि क्या ये एक इंसान की च्वॉइस है।


अब इस फोटो को रीट्वीट कर जायरा वसीम ने उस ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब दिया और लड़की के सपोर्ट में लिखा, 'मैंने हाल ही में एक शादी अटेंड की। मैंने भी सेम ऐसे ही खाना खाया। ये साफ तौर पर मेरी अपनी च्वॉइस थी। जबकि मेरे चारों ओर सभी मुझे घूर रहे थे कि मैं अपना नकाब हटाऊंगी। मैंने ऐसा नहीं किया। ये हम आपके लिए नहीं करते, इससे डील करना सीखिए।

 
बता दें, जायरा वसीम बॉलीवुड की दंगल और द स्काई इज पिंक जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि अब इंडस्ट्री से तौबा करने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां लोग उन्हें खूब फॉलो करते हैं। ट्विटर पर पूर्व एक्ट्रेस के 306k फॉलोअर्स हैं।

Content Writer

suman prajapati