पत्नी गौहर के बर्थडे पर जैद दरबार ने होस्ट की ग्रैंड पार्टी, सेलिब्रेशन के बीच एक-दूजे में खोया दिखा कपल

8/24/2022 11:11:31 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 7' विनर  गौहर खान 23 अगस्त को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। गौहर के इस खास दिन पर उनके परिवार वाले, दोस्त, फैंस उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भेजीं। वहीं जैद दरबार ने पत्नी के बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की।  


इस पार्टी की तस्वीरें जैद ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। शेयर की तस्वीरों में आप देख सकते हैं जैद ने पत्नी के बर्थडे को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने  गोल्ड एंड ब्लैक बैलून से हाॅल को सजाया था।

लुक की बात करें तो जैद दरबार ने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। वहीं गौहर ब्लैक कलर के सिंपल शॉर्ट ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पहली तस्वीर में दोनों कपल स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं।

एक तस्वीर में दोनों पाउट बनाते हुए एक-दूजे को देख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर जैद ने लिखा-'मेरे जीवन के उजाले को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके साथ मेरा जीवन बेहद आसान है, लव यू जानू।'

वहीं पार्टी की थकान उतारने के बाद गौहर खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर खान ने बताया है कि उनके पति ने उनको तोहफे में पिंक बलून्स दिए हैं। 

 

बॉलीवुड दुनिया में उन्हें पहचान फिल्म 'इशकजादे' से मिली थी। इस फिल्म का गाना 'छोकरा जवां रे' और 'झल्ला वल्लाह' काफी हिट गया था, जिसमें गौहर खान के डांस की हर तरफ चर्चा थी।  गौहर खान 'बिग बॉस 7' की विनर भी रह चुकी हैं।

इसके अलावा, वह 'झलक दिखला जा' जैसे कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं।  गौहर आखिरी बार वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं।

गौहर खान ने 25 दिसंबर 2020 को म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ निकाह किया था।

Content Writer

Smita Sharma