ज़हरा खान, अतीज़, अलॉन, निकी मिनाज, कैमिला कैबेलो और अन्य लोगों के साथ मावाज़ीन महोत्सव में प्रदर्शन करेंगी

6/13/2024 5:34:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रशंसित भारतीय गायन सनसनी ज़हरा खान, जो अपने मनमोहक गायन और ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं, 23 जून 2024 को मोरक्को में प्रतिष्ठित मावाज़ीन महोत्सव में प्रस्तुति देने वाली पहली भारतीय कलाकार बनने के लिए तैयार हैं। ज़हरा एक अविस्मरणीय प्रदर्शन के लिए मल्टी-प्लैटिनम निर्माता/लेखक एलन के साथ मिलकर मंच संभालेंगी। यह अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारतीय संगीत के लिए एक यादगार क्षण है। महोत्सव में ज़हरा खान को अन्य वैश्विक सितारों जैसे कि के-पॉप समूह ATEEZ, निकी मिनाज, कैमिला कैबेलो, मेट्रो बूमिन, सेंट्रल सी, केल्विन हैरिस और कई अन्य लोगों के बीच प्रदर्शन करते देखा जाएगा।

मावाज़ीन फेस्टिवल एक वैश्विक संगीत दिग्गज है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय और मोरक्कन कलाकारों की एक गतिशील लाइनअप शामिल है। दुनिया के दूसरे सबसे बड़े संगीत समारोह के रूप में, मावाज़ीन हर साल 2.5 मिलियन से अधिक प्रतिभागियों को आकर्षित करता है। 21 से 29 जून तक चलने वाला यह महोत्सव सात चरणों में 90 कार्यक्रमों के साथ एक सच्चे संगीत महाशक्ति के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को मजबूत करता है।

अलॉन विश्व स्तर पर सबसे अधिक मांग वाले निर्माताओं/लेखकों में से एक है और उसने बीटीएस, काई, आईवीई जैसे कुछ सबसे बड़े केपीओपी कलाकारों के साथ काम किया है और उसके पास 30 से अधिक बिलबोर्ड नंबर 1 हैं। ज़हरा ने एक गायिका के रूप में अपनी बहुमुखी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, "कुसु कुसु" जैसे चार्ट-टॉपिंग हिट में अपनी आवाज़ दी है और भारतीय संगीत में कुछ सबसे बड़े नामों के साथ सहयोग करके उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और विशाल प्रशंसक आधार मिला है। उन्होंने पर्दे पर अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए खुद को एक कुशल अभिनेत्री के रूप में भी स्थापित किया है। उनकी आगामी फिल्म, "वृषभ", पूरे भारत में रिलीज होने वाली तेलुगु भाषा की एक फंतासी-एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो बहुप्रतीक्षित है और उनकी प्रतिभा को एक नई रोशनी में प्रदर्शित करने का वादा करती है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News