Double XL: सोनाक्षी और हुमा के चीयरलीडर बने जाहिर इकबाल

10/17/2022 12:59:53 PM

नई दिल्ली। फिल्म में अभिनेता जहीर इकबाल (जोरावर) को सोनाक्षी सिन्हा (सायरा) और हुमा कुरैशी (राजश्री) के समर्थक के रूप में दिखाया गया है, क्योंकि दो महिलाएं patriarchy  को तोड़ने के लिए दुनिया का सामना करती हैं और यह साबित करती हैं कि आकार मायने नहीं रखता। खैर, ऐसा लगता है कि हैंडसम अभिनेता रीयल लाइफ में भी इन दोनों खूबसूरत महिलाओं का समर्थक है! सोनाक्षी और हुमा को हाल ही में मुंबई में एक फैशन शो में रैंप पर वॉक करते हुए दिखाई दीं और जहीर इन दोनों ही अभिनेत्रियों को चियर करते हुए नज़र आए।

 

सोना और हुमा ये दोनों ही महिलाएं ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जगह प्रेरणादायक हैं। इतनी सारी बाधाओं का सामना करते हुए, दूसरों की परवाह न करते हुए ,  सारी मुसीबतों पर काबू पाती हैं। इस किरदार के लिए वे दोनों ही परफेक्ट चॉइस हैं। दोनों ही बहुत अमेजिंग हैं , सुपर फ्रेश, सुपर हॉट। ढेर सारा प्यार मेरी लीडिंग लेडीज़ के लिए।" 

 

डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है।यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News