युजवेंद्र चहल ने देखी कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस, शेयर किया पोस्ट

8/10/2020 1:18:12 PM

नई दिल्ली। साल की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी थ्रिलर 'लुटकेस' को 31 जुलाई 2020 में रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड से हमारी पसंदीदा हस्तियां और दर्शकों ने उत्सुकता के साथ बीती शाम 7:30 बजे यह फिल्म देखी, ताकि यह जान सके कि कैसे पैसों से भरे एक लाल सूटकेस को पाने के लिए इन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं। सूटकेस को पाने की यह भागदौड़ वास्तव में मनोरंजन से भरपूर है।हाल ही में, प्रसिद्ध क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने भी गुदगुदाने वाली इस फिल्म के साथ शानदार संडे बिताया है।

 

कहानी
कहानी एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति नंदन कुमार के बारे में है जिसे अपनी नाईट शिफ्ट से वापस लौटते समय, रास्ते में एक अकेले उजाड़ बाजार में 10 करोड़ रुपयों से भरा एक सूटकेस मिलता है। हालांकि, इस सूटकेस के साथ एक संगीन अतीत जुड़ा है। ऐसे में आगे क्या होता है, ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। कहानी से ले कर हर किरदार की बॉडी लैंग्वेज, बैकग्राउंड म्यूजिक और लाल सूटकेस को पाने की भागदौड़ ने सभी को लोटपोट कर दिया है और इसी के साथ, 'लुटकेस' दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर फिल्म बन गयी है।

नजर आए ये सितारे
फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने अपनी रिलीज़ से पहले, बैक-टू-डॉयलॉग प्रोमो के साथ सभी को उत्साहित कर दिया था, जिसके बाद सभी को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार था।फिल्म में कुणाल केमू, रसिका दुगल, गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी जैसे स्टार कलाकार हैं। तो आप भी इस प्रफुल्लित कर देने वाली फिल्म को देखना न भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News