युवी की एक्ट्रेस पत्नी ने सलमान के साथ किया था डेब्यू, अब आमिर खान की बेटी के साथ आएंगी नजर

9/16/2019 5:28:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड का सफर उनके लिए क्यों बेहद निराशाजनक रहा। हेजल ने बॉलीवुड में डेब्यू 2011 में आईं फिल्म बॉडीगार्ड से किया था। इस मूवी में उनके को-स्टार थे सलमान खान और करीना कपूर। 

PunjabKesari

दरअसल, एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द यूरिपिड्स मेडिया नामक प्ले का डायरेक्शन करने वाली हैं l इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी एक्टिंग करती नजर आएंगी। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि अन्य एक्ट्रेस की तरह हेजल ने भी बॉलीवुड को लेकर बड़े-बड़े सपने देखें थे। हालांकि, उन्होंने सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म के साथ शानदार शुरुआत की, लेकिन उसके बावजूद भी उनका करियर आगे नहीं बढ़ पाया। कुछ आइटम सॉन्ग करने के बाद हेज़ल बॉडीगार्ड के बाद किसी फिल्म में नज़र नहीं आई। कारण यह नहीं था कि उसे कोई मौका नहीं मिला, बल्कि हेजल को यह बात जल्द ही समझ आ गई थी कि बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में लंभी पारी खेलने उनके लिए मुश्किल होगा, क्योंकि वह उस टाइपकास्ट की नहीं थीं।

PunjabKesari
इंटरव्यू के दौरान हेज़ल ने बताया कि वे क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी करने के बाद अपनी जिंदगी में बहुत खुश है। उन्होंने कहा कि उनका एक्टिंग करियर बहुत कम समय का था, उससे उन्हें बहुत निराशा हुई। उनके लिए बॉलीवुड में आना बहुत निराशाजनक था। 

PunjabKesari

वह ब्रिटिश पिता के साथ हिंदू घराने में पली बढ़ी है और लोगों को भी यही समझाने की कोशिश करती है कि वो एक भारतीय है, उसने आगे बताया कि वह बहुत शुक्रगुजार है कि आज चीजें बदल रहीं है सब कुछ अच्छा हो रहा है। हेजल कहती हैं कि उन्होंने भारत ने रहते हुए देखा है कि बॉलीवुड में नृत्य और हिंदी बोलने में भी काफी बदलाव आया है। लड़कियों को अब भारतीय होने की भी जरूरत नहीं है। आज इंड्स्ट्री में अन्य राज्यों से आईं एक्ट्रेस भी बेहतरीन काम कर रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News