प्रेग्नेंट हैं युवराज की एक्ट्रेस पत्नी हेजल! भाभी के बेबी शॉवर में खुल गया राज

5/11/2019 5:07:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच शादी के बाद से ही बॉलीवुड से दूर हैं। हालांकि इस कपल को पार्टी और इवेंट में स्पॉट किया जाता है। हेजल भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।  

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने चचेरी भाभी  के बेबी शॉवर में पहुंची हैं। इस दौरान हेजल ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद सिंपल और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। हेजल ने बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-मैं अपने चचेरे भाई-बहन @nandamahima और @talwarrohit के लिए बहुत खुश हूँ! क्या मस्त बेबी शावर है। आप अच्छे माता-पिता बनने जा रहे हैं, लेकिन मैं सबसे अच्छी चाची हूँ! आप दोनों को प्यार।

वहीं, अब हेजल की इन तस्वीरों के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि हेजल प्रेग्नेंट हैं। जी हां, तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इतना ही जब वो अपनी भाभी के बेबी बंप को किस कर रही हैं तो वो काफी ध्यान से झूकती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही यूजर्स ने उनको कमेंट करते हुए लिखा कि 'आप भी प्रेग्नेंट लग रही हैं।' हालांकि, अभी तक हेजल और युवराज ने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर नहीं की है। 

बता दें कि बीते कुछ समय पहले भी हेजल के प्रेग्नेंस होने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं अभी हमने फैसला नहीं किया है. हम जब प्लान करेंगे तभी बेबी होगा लेकिन ये कब होगा पता नहीं। अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर रहना पड़ेगा लेकिन फिलहाल मुझे काम के सिलसिले में काफी ट्रैवल करना पड़ रहा है। 

बता दें कि हेजल और युवराज की 2016 में लव मैरिज हुई थी। इस कपल की शादी चंडीगढ़ में सिख रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी थी। 

काम की बात करें तो हेजल सलमान खान और करीना कपूर के साथ फिल्म 'बॉडीगार्ड' में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों में आने से पहले हेजल कीच मॉडलिंग करती थीं। साथ ही हेजल ने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किया है। 



 

Neha