First Picture: बेटे के जन्म के 3 महीने बाद हेजल कील ने दिखाई बेटे की पहली झलक, रेड आउटफिट में क्यूट दिखे युवराज सिंह के प्रिंस

5/6/2022 10:33:08 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह इस समय अपने पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। हेजल कीच औरयुवराज सिंह  के घर इसी साल जनवरी में पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। गौरतबल है रि कपल अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही निजी रखना पसंद करता हैं। यही वजह है कि जब हेजब प्रेग्नेंट थी तो इसकी जानकारी किसी को नहीं थी।

PunjabKesari

वहीं बेटे के जन्म के बाद दोनों ने मीडिया और फैंस से अनुरोध किया था कि वे उनकी प्राइवसी का सम्मान करें और उन्हें अपने परिवार के साथ शांति से इस पल का आनंद लेने दें। कपल ने बेटे के जन्म के बाद से ही अपने लाडले की ना कोई तस्वीर शेयर की और ना ही अभी तक उसके नाम का खुलासा किया लेकिन अब लगभग 3 महीने बाद कपल ने अपने लाडले की पहली तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

भले ही इस तस्वीर में कपल के लाडले का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। शेयर की तस्वीर में हेजल का लाडला बिस्तर पर शांति से सोया दिख रहा है। लुक की बात करें तो न्यूबाॅर्न बेबी रेड कलर की आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहा है। लाडले का चेहरा छुपाने के लिए हेजल ने स्टार वार्स स्टिकर लगाया है जिसप र May The 4th Be With U लिखा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

हेजल ने 12 नवंबर 2015 को युवराज ने सगाई की थी। फिर 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। वहीं शादी के लगभग पांच साल बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने 25 जनवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी देते हुए युवराज ने लिखा था-'अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं। हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। लव, हेजल एंड युवराज।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो हेजल कीच ने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन से की थी। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है। बॉडीगार्ड के अलावा हेजल ने 'मैक्सिम', 'धर्म संकट' में और 'बांके की क्रेजी बारात' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  वह तेलुगू और पंजाबी मूवीज में काम किया। वह 'बिग बॉस 7' की भी हिस्सा रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News