युविका चौधरी करना चाहती है एेसी शादी, किया खुलासा

7/26/2018 3:36:30 PM

मुंबई: टीवी एक्टर प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी के साथ सगाई कर ली है। युविका चाहती है कि वह परियों की कहानियों की तरह शादी करे। उनका कहना है कि अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। युविका ने कहा,"मेरी शादी होने वाली है, लेकिन मैं अब भी काफी सारी योजनाएं बना रही हूं। मैं परियों की कहानियों की तरह शादी करना चाहती हूं. हालांकि, अभी मैंने कुछ भी फाइनल नहीं किया है।" युविका से साथ अपने प्यार को कबूल करते हुए प्रिंस ने कहा कि उन्होंने युविका संग रिश्ते में आने के बाद दोनों के बीच केमिस्ट्री के महत्व को महसूस किया।

 

 

प्रिंस ने कहा, "अपने खास के साथ मैथ्स या अपने खास के साथ इक्वेश शेयर करने की जरूरत नहीं है। यदि यह आपके पास है, तो आप सिचुएशन पर ध्यान दिए बिना इसे महसूस करेंगे। रिलेशनशिप में होने के नाते, युविका और मैंने भी महसूस किया है कि दोनों के बीच केमिस्ट्री निश्चित रूप से हमारे रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इससे हमें मजबूत और करीब बढ़ने में मदद मिली है।"

 


युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी। इसके बाद दोनों ने 'स्पील्टसविला एक्स' में दिखे। अब वह 'एमटीवी लव स्कूल' के तीसरे सत्र की एक कड़ी में दिखेंगे।

 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary) on

 

Konika