पति प्रिंस नरूला को बाहों में लेकर यूं इश्क लड़ाती दिखीं युविका चौधरी, ब्लैक आउटफिट में कपल की बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल

12/29/2021 12:35:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस युविका चौधरी और एक्टर प्रिंस नरुला टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं। कपल की बॉन्डिंग उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं। हाल ही में प्रिंस-युविका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों का एक साथ लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रिंस अपनी पत्नी युविका की बाहों में रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। वहीं युविका भी इस दौरान अपने पति पर खूब प्यार लुटा रही हैं।

 

कभी वो प्रिंस संग खट्टी-मिठ्ठी शरारतें करती हैं तो कभी उन्हें किस करती नजर आ रही है। इस दौरान ये कपल ब्लैक आउटफिट में बेहद प्यारा लग रहा है। 


इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए प्रिंस ने कैप्शन में लिखा- ''मेरी खूबसूरत पत्नी @yuvikachaudhary के साथ। मैं और मेरा प्यार थोड़ा स्वार्थी है, मैं तुम्हारे बिना सांस नहीं ले सकता, मेरे लिए तुम परफेक्ट हो..देखो जब मैं आपके ठीक बगल में होता हूं तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है।'' 

 


 

View this post on Instagram

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula)


कपल की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, युविका चौधरी टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वो टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं उनके पति और एक्टर प्रिंस नरूला भी टीवी सीरियल्स में अपने काम को लेकर काफी फेमस हुए हैं।

Content Writer

suman prajapati