हाथ जोड़ युविका चौधरी ने मांगी माफी, पति  प्रिंस नरूला ने भी कहा Sorry, बोले- ''पता होता तो एडिट कर देते''

5/26/2021 10:12:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने vlog पर एक जाति विशेष को लेकर टिप्पणी की थी। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद  ट्विटर पर भी उनकी गिरफ्तारी के लिए ट्रेंड शुरू हो गया। बवाल बढ़ता देख युविका ने ट्वीट कर लोगों से माफी मांगी थी। वहीं अब युविका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस मामले पर सफाई दी है।

उन्होंने कहा कि उन्हें इस शब्द का अर्थ नहीं पता था। वीडियो में युविका ने कहा-'सबसे पहले मैं आप लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैंने अपने पिछले vlog में जिस शब्द का प्रयोग किया था, मुझे उसका अर्थ पता नहीं था। मैं किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी। मैं अपनी इस गलती के लिए आप सभी से माफी मांगती हूं। उम्मीद है कि आप समझेंगे। सभी को प्यार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

 

पति प्रिंस नरूला ने भी मांगी माफी 

युविका चौधरी को मुसीबत में घिरता देख प्रिंस नरूला भी पत्नी के सपोर्ट में उतरे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि अगर गलती युविका की है तो मैं भी वहां था, मैं भी जिम्मेदार हूं। वीडियो में एक्टर ने कहा-आप सभी को हैलो, ये वीडियो उन लोगों से माफी मांगने के लिए हैं जिन लोगों को उस शब्द से हर्ट हुआ है जो शब्द कर युवी में बोला।

मैं आपको सच बोलना चाहूंगा कि ये कुछ भी जानबूझ कर नहीं किया गया था। हमको इसका मतलब पता भी नहीं था क्योंकि मैं भी वहां पर था, अगर युवी की गलती है तो उतनी गलती मेरी भी है। हम दोनों को उसका मतलब पता नहीं था तो हम दोनों आपकी माफी के हकदार हैं तो हम आपसे माफी मांगते हैं अगर किसी को भी हर्ट किया हो। हम वो लोग हैं जो कास्ट पर विश्वास करते हैं, मैं हेटर्स को ये बात कहना चाहूंगा, जिनको एक मौका चाहिए होता है कि कुछ ऐसा इनके मुंह से निकले ताकि वो ट्रोल कर पाएं।आप अपने घरवालों को भी इस जगह प्लीज रखकर सोचा करें।' 

प्रिंस यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा- 'हमने जानबूझ के नहीं किया ये सब अगर हमको पता होता तो हम वीडियो एडिट कर देते डालते ही नहीं या मैं युवी को वहीं रोक देता। ये बस एक मिस अंडरस्टेंडिंग है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 बता दें कि युविका ने हाल ही में अपना एक vlog अपलोड कि‍या है। वीड‍ियो में युविका चौधरी हाथ में मोबाइल ल‍िए अपने पति प्र‍िंस नरूला का वीडियो बनाते हुए अपने अच्‍छे न द‍िखने पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। युविका कहती हैं, 'हमेशा व्‍लॉग जब भी मैं बनाती हूं क्‍यों भं.. की तरह मैं आकर खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना टाइम म‍िलता ही नहीं है कि मैं अपने आप को ढंग से द‍िखा सकूं और ये (प्र‍िंस नरूला) मुझे तैयार होने का टाइम भी नहीं देते।' युविका के इस वीडियो के बाद ट्व‍िटर पर उन्‍हें आईपीसी की धारा 153A के तहत ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है। 

Content Writer

Smita Sharma