मुनमुन दत्ता के बाद अब युविका चौधरी के जातिसूचक टिप्पणी को लेकर बवाल, गिरफ्तारी की उठ रही मांग

5/25/2021 11:46:50 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता द्वारा वीडियो में जाने अनजाने में जातिसूचक टिप्पणी को  हाल ही में काफी बवाल देखने को मिला था। एक्ट्रेस के खुलाफ कई जगहों पर केस भी हुए थे। अभी ये बवाल शांत नहीं हुआ था कि  एक और एक्ट्रेस अब इस मामले में फंस गई हैं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बिग बाॅस 9 के विनर प्रिंस नरूला की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी हैं।

PunjabKesari

युविका को लेकर बवाल अब इतना बढ़ चूका है कि लोग अब एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।  दरअसल, युविका ने अपने हालिया यूट्यूब वीडियो में प्रिंस नरूला से बातचीत के दौरान जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। वीडियो में देखा गया कि प्रिंस बैठकर अपने बाल कटवा रहे थे जब युविका कहती हैं कि जब भी मैं व्लोग बनाती हूं तो मैं “b****i”  की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं।  

मुझे इतना टाइम मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं।मैं बहुत बेकार लग रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का समय नहीं देता है। उनके इस शब्द का इस्तेमाल से  लोग भड़क उठे हैं और उनके खिलाफ SC/ST एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। युविका का ये वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News