'सब भगवान के हाथ में..5 साल से मां बनने की कोशिश कर रहीं युविका चौधरी का छलका दर्द, बोलीं-शादी के बाद से ही प्लानिंग कर रहे

7/7/2023 11:34:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. युविका चौधरी और प्रिंस नरूला टीवी को पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी लविंग केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं। कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी। शादी के करीब पांच साल बाद भी दोनों पेरेंट्स नहीं बन पाए हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ और फैमिली प्लानिंग पर कई खुलासे किए।


हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में युविका चौधरी ने बताया कि शादी से पहले लोग जिद करते हैं...'शादी करा लो'। उसके बाद वो आपसे पूछते हैं, 'आप कब बच्चा पैदा कर रहे हैं'। कोई नहीं पूछता कि डायमंड कब मिल रहा है। हम शादी के बाद से ही बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन यह भगवान के हाथ में है और हम उनके प्लान पर सवाल नहीं उठाते हैं।

 

 

बता दें, युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की पहली मुलाकात 'बिग बॉस 9' में हुई थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद इस कपल ने एक-दूसरे को सालों तक डेट किया और फिर 14 फरवरी 2018 को एक्टर ने युविका को शादी के लिए प्रपोज किया। फिर उसी साल कपल ने 12 अक्टूबर को शादी कर ली। 

 

Content Writer

suman prajapati