जातिगत टिप्पणी मामला: जमानत पर रिहा हुईं एक्ट्रेस युविका चौधरी,बीती रात हांसी पुलिस ने किया था गिरफ्तार

10/19/2021 7:59:15 AM

मुंबई: अनुसूचित जाति समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में 'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी ने सोमवार रात हरियाणा की हांसी पुलिस के सामने सरेंडर किया।  

पुलिस ने उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार‌ किया और  DSP कार्यालय में 3 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया गया, जहां से सुनवाई के बाद उन्हें जमानत मिल गई। एक्ट्रेस पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

वकील अशोक बिश्नोई ने  कही ये बात 

युविका चौधरी पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश के बाद पूछताछ के सिलसिले में हांसी पहुंची थी। इस दौरान उनके पति प्रिंस नरूला भी दिखाई दिए थे। उनके वकील अशोक बिश्नोई ने एएनआई से बात करते हुए कहा था 'मेरी क्लाइंट हाईकोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं। अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। 


मई 2021 का है मामला

युविका चौधरी ने मई 2021 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे लेकर विवाद हो गया। वीडियो में युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे हैं। तभी युविका वहां फोन लेकर आती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं।

इसी दौरान युविका कहती हैं, जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निहार सकूं। इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं। उनके इस वीडियो पर काफी हंगामा हुआ था। यही नहीं अनुसूचित जाति ने हांसी थाने के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था। एक्ट्रेस के विरोध में नारे भी लगाए थे।


 

Content Writer

Smita Sharma