RIP: दिग्गज एक्टर यूसुफ हुसैन का निधन, हंसल मेहता बोले-''आज मैं सच में अनाथ हो गया''

10/30/2021 8:51:03 AM

मुंबई: बी टाउन इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि बाॅलीवुड और टीवी के दिग्गज एक्टर यूसुफ हुसैन का इंतकाल हो गया है। यूसुफ हुसैन के निधन की जानकारी मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने दी।

PunjabKesari

युसूफ हुसैन की बेटी सफीना की शादी हंसल मेहता से हुई है। अपने ससुर के निधन पर उन्होंने शोक जाहिर किया। हंसल ने अपनी पोस्ट में लिखा-'मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे कर लिए थे और हम अटके हुए थे। मैं परेशानी में था। फिल्ममेकर के तौर पर मेरा करियर खत्म होने को था।

PunjabKesari

तभी वह आए और बोले मेरे पास एक फिक्स्ड डिपॉजिट है और अगर तुम परेशानी में हो तो वह मेरे किसी काम का नहीं है। उन्होंने एक चेक पर साइन किया और शाहिद पूरी हो गई। ऐसे थे यूसुफ हुसैन। आप मेरे पिता समान थे। अगर जिंदगी जिंदा होती तो वह शायद उन्हीं के रूप में होती।'

 

उन्होंने आगे लिखा-'आज वह चले गए हैं ताकि स्वर्ग में सभी लड़कियों को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की और हर आदमी को सबसे हसीन नौजवान बता सकें और आखिर में सिर्फ कहें 'लव यू लव यू लव यू'। यूसुफ साहब मैं आपके इस नए जीवन का ऋणी हूं। मैं सच में आज अनाथ हो गया। अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी। मैं बुरी तरह आपको याद करूंगा। मेरी उर्दू खराब ही रहेगी और हां- लव यू लव यू लव यू।'

PunjabKesari

यूसुफ हुसैन ने अपने एक्टिंग करियर में रोड टू संगम, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली, ब्लू ऑर्गन्स, खोया खोया चांद, धूम 2, रेड स्वास्तिक और एस्केप फ्रॉम तालिबान जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी पिता के किरदार में नजर आए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News