30YearsOfAkshayKumar: YRF ने 'पृथ्वीराज' के जरिए मनाया जश्‍न, फिल्म मेकर्स ने कही ये बात

5/29/2022 1:35:16 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा में 30 साल का लंबा सफर तय कर लिए है। साल दर साल अक्षय ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग, लाजवाब कॉमेडी और खतरनाक एक्शन से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। आज की तारीख में इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता है। बॉलीवुड का हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उनके साथ कमा करने को तरसता है। 

 

बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर्स ने अक्षय के 30 साल पूरे होने के जश्न को किया सेलिब्रेट
वहीं एक दौर ऐसा भी था, जब अक्षय ने अपने प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखें थे। उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं, लेकिन वह कभी हार नहीं माने और ना कभी रुके। जी हां, अक्षय कुमरा इंडस्ट्री के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जो लगातार काम करते गए। वहीं आज अक्षय का नाम बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। वहीं बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर्स ने अक्षय के 30 साल पूरे होने के जश्न को सेलिब्रेट किया है। 

 

 

दरअसल, वायआरएफ ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है और एक्टर के 30 सालों का जश्न मनाया है। वीडियो में करण जौहर, साजिद नाडियावाला, आनंद एल राय जैसे बड़े डायरेक्टर्स उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर्स ने अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के बारे में भी चर्चा की। बता दें कि फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News