वाईआरएफ और फेसबुक पार्टनर पहली बार स्टूडियो-लेड इंस्टाग्राम रील कैंपेन को करेंगे लॉन्च

9/8/2021 4:33:13 PM

नई दिल्ली। भारतीय फिल्म उद्योग में यशराज फिल्म्स के शानदार 50 साल पूरे करने और अपनी एक अमिट छाप छोड़ने के लिए चर रहे सेलीब्रेशंस के हिस्से के रूप में, वाईआरएफ ने अब बॉलीवुड के पहले इंस्टाग्राम रील्स कैंपेन - #ReelWithYRF के लिए फेसबुक के साथ हाथ मिलाया है। कैंपेन के हिस्से के रूप में, भारत भर में 250 से अधिक क्रिएटर्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस के विविध स्लेट से भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे यादगार पलों को सेलीब्रेट करते हुए, विभिन्न चुनौतियों के इर्द-गिर्द रील्स को तैयार करेंगे। यह अभियान 6 सितंबर 2021(सोमवार) को लाइव हुआ और 6 सप्ताह तक चलेगा।

इस जुड़ाव पर बोलते हुए, यश राज फिल्म्स के, वाइस प्रेसिडेंट -डिजिटल एंड न्यू मीडिया, आनंद गुरनानी ने कहा, “वाईआरएफ हमेशा से ट्रेंडसेटर रहा है और फेसबुक के साथ हमारा जुड़ाव इस बात को साबित करने वाला है। पिछले 50 सालों के दौरान हमारी फिल्मों को दिए गए प्यार के लिए दर्शकों को धन्यवाद देने से बेहतर तरीका, #YRF50 के महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं हो सकता। हम 250 शानदार क्रिएटर्स को हमारे सुपरहिट्स में से इंस्टाग्राम रील्स पर बेहतरीन मोमेंट्स देंगे और उनकी क्रिएटिविटी फ्लो देखेंगे।”

फेसबुक इंडिया के हेड ऑफ पार्टनरशिप्स, मनीष चोपड़ा ने कहा, “ उनकी जर्नी में इस यादगार पल को सेलीब्रेट करने के लिए #ReelWithYRF कैंपेन लॉन्च करने के लिए वाईआरएफ के साथ पार्टनरशिप करके हम बहुत रोमांचित हैं। इंस्टाग्राम पर विभिन्न रुचियों और सरफेस के साथ एक बिलियन से ज्यादा लोग खुद को व्यक्त कर रहे हैं। यह वास्तव में एक ऐसा मंच बन गया है जहां संस्कृतियां उभरकर सामने आती हैं। देश में फिल्मों के प्रत्येक प्रेमी के लिए वाईआरएफ मूवीज एक खास स्थान रखता है और इस अभियान के माध्यम से हम टैलेंटेड क्रिएटर्स की कुछ अद्भुत रील्स को देखने के लिए उत्सुक हैं। क्रिएटर्स कंटेंट में अपनी क्रिएटिविटी और कमाल के सोशल वीडियो मोमेंट्स से इंस्टाग्राम को परिभाषित कर रहे हैं। यह बात रील्स के लिए भी सच है, जहां हम हर रोज नए क्रिएटर्स की खोज होते हुए देख रहे हैं, और ट्रेंड्स नियमित रूप से देखने को मिल रहा है।"

#ReelWithYRF अपने इंस्टाग्राम हैंडल (@yrf) पर वाईआरएफ की मेजबानी में विभिन्न कैटेगरीज - डांस, अभिनय, सिंगिंग, फिटनेस, फैशन/ब्यूटी - के अंतर्गत विविध विषयों पर अपनी खुद की रील बनाने के लिए रचनाकारों को आमंत्रित करने के लिए कई चुनौतियों को सामने रखेगा। डांस कैटेगरी में 'मैच द स्टेप्स' और 'डांस मिक्स' टाइटल वाली चुनौतियां होंगी, जबकि एनक्ट में 'लिप सिंक स्टार', 'डायलॉगबाजी', 'गेट इन द कैरेक्टर' और 'वॉक विद स्वैग' के साथ क्रिएटर्स अपनी एक्टिंग स्किल का प्रदर्शन करेंगे। क्रूनर्स और बाथरूम सिंगर्स 'सिंग अलॉन्ग' के साथ ग्लास सीलिंग (लिटरली) को तोड़ते हुए दिखेंगे और फिटनेस प्रेमियों के लिए 'गेट इंस्पायर्ड' चैलेंज होगी। फैशन/ब्यूटी कैटेगरी के अंतर्गत 'रीक्रिएट द लुक' क्रिएटर्स को किसी खास सीन के लुक को रीक्रिएट करने के लिए प्रेरित करेगा। यह पार्टनरशिप फेसबुक की #CreateTogether पहल का हिस्सा है।
 
टॉप रील्स को यहां देखें: https://www.instagram.com/yrf/reels/ 
आदित्य चोपड़ा यश राज फिल्म्स के सिरमौर हैं और 1970 के बाद से यश राज फिल्म्स एक लंबा सफर तय कर चुका है। इसके खाते में 80 से अधिक टाइटल्स हैं, जिनमें वार, टाइगर जिंदा है, सुल्तान, धूम:3, एक था टाइगर, वीर-जारा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसे बहुत से मेगाहिट्स शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News