अक्षय कुमार के 500 करोड़ के मानहानि केस पर भड़का यूट्यूबर, बोला- नोटिस वापस लें, नहीं तो कानूनी कार्रवाई करेंगे

11/21/2020 4:12:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार ने बीते दिनों यू-ट्यूबर  राशिद सिद्दीकी पर गलत और आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने पर 500 करोड़ की मानहानि का केस किया था। लेकिन हाल ही में यूट्यूबर ने अक्षय द्वारा मांगी गई 500 करोड़ रुपये की मानहानि को अनुचित बताया है। उन्होंने हाल ही में कहा है कि उनके वीडियो में कुछ भी मानहानिकारक नहीं है।


अक्षय के मानहानि केस को ठहराया गलत 
राशिद सिद्दीकी ने न सिर्फ अपने ऊपर लगे मानहानि केस को गलत ठहराया, बल्कि उन्होंने अक्षय कुमार से यह नोटिस वापस लेने का आग्रह भी किया है और ऐसा ना करने पर एक्टर के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही करने की भी बात कही है। 


'मुझे परेशान करने की कोशिश है'
सिद्दीकी ने अपने वकील जे. पी. जैसवाल के जरिए शुक्रवार को नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि बोलने की आजादी नागरिकों का मौलिक अधिकार है। अक्षय कुमार द्वारा लगाए गए आरोप झूठे, कष्टकारी और उत्पीड़क और उसे परेशान करने के इरादे से लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह मामले में सिद्दीकी सहित कई अन्य चैनलों ने खबरें दिखाईं थीं, क्योंकि कई बड़े लोगों का नाम इस मामले से जुड़ा था और कई मीडिया चैनल सही जानकारी मुहैया नहीं करा रहे थे।


नोटिस में देरी पर भी उठाए सवाल
इतना ही नहीं उन्होंने मानहानि नोटिस जारी करने में की गई देरी पर भी सवाल उठाए और कहा कि वीडियो अगस्त 2020 में जारी किए गए थे।  500 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग अनुचित है और इसे केवल सिद्दीकी पर दबाव बनाने के इरादे से ही किया गया है।


अपमानजनक वीडियो डालने पर अक्षय ने भेजा था नोटिस

बता दें अक्षय कुमार ने राशित को 17 नवंबर मानहानि का नोटिस भेजा था। इस नोटिस में कहका गया था कि राशिद सिद्दीकी ने अपने यूट्यूब चैनल ‘एफ एफ न्यूज’ पर उनके खिलाफ कई मानहानिकारक और अपमानजनक वीडियो डाले हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके खिलाफ झूठे और निराधार आरोप लगाने के लिये 500 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की थी।
  


 

 

suman prajapati