यूट्यूबर का खुलासा- राज कुंद्रा ने हॉटशॉट्स’ ऐप से भेजे थे मेसेज, गिरफ्तारी के बाद बोलीं ''भगवान करें अब जेल में सड़े''

7/21/2021 11:33:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं। 19 जुलाई को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में एक यूट्यूबर पुनीत कौर ने शिल्पा के पति को लेकर बेहद शॉकिंग खुलासा किया है।

PunjabKesari

 

पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुनीत का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्हें डायरेक्ट मैसेज किया था, ताकि वह बिजनेसमैन के मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स से जुड़ सकें। हालांकि, पहले उन्हें लगा था कि यह कोई स्पैम मैसेज है।

 

PunjabKesari


पुनीत कौर ने अपने एक दोस्त को पोस्ट में टैग करते हुए लिखा, भाई आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है जहां इन्होंने (राज कुंद्रा) हॉटशॉट्स के लिए मुझसे संपर्क किया था!?!? मैं निष्क्रिय हूं।'

PunjabKesari


पुनीत ने अपने अगले पोस्ट में लिखा- मैं यकीन भी नहीं कर सकती कि यह आदमी वास्तव में लोगों को लुभा रहा था। हमें सच में यह स्पैम लगा, जब इन्होंने मुझे मैसेज किया था। जीसस क्राइस्ट, आखिरकार अब यह आदमी जेल में सड़ रहा है।

PunjabKesari


बता दें, पुनीत कौर से पहले एक्ट्रेस पूनम पांडे, मॉडल सागरिका शोना सुमन भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। सबसे पहले सागरिका शोना ने राज के इस रैकेट को लेकर खुलकर बात की थी।


Content Writer

suman prajapati


Recommended News