पत्नी की हत्या के आरोप में यूट्यूबर जीतू जान  गिरफ्तार, मृतका की मां बोली- ''बेटी के साथ करता था मारपीट''

6/2/2021 11:40:45 AM

मुंबई: फेमस यूट्यूब आर्टिस्ट जितेंद्र उर्फ जीतू जान को हाल ही में भांडुप पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जितेंद्र उर्फ जीतू जान पर पत्नी कोमल अग्रवाल की हत्या करने का आरोप लगा है। यूट्यूबर की पत्नी हाल ही में पंखे से लटकी मिली थी. जिसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शुरुआती तौर पर एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की थी। पुलिस जांच के दौरान मृतका कोमल अग्रवाल के परिवार ने उसके पति जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

PunjabKesari
 

रिपोर्ट के मुताबिक कोमल की मां और बहन प्रिया ने अपने बयान में कहा था कि जीतू घर के कामों को लेकर अपनी दिवंगत पत्नी के साथ मारपीट करता था। इस आरोप के बाद यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जितेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 323, 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari

खैर अभी पुलिस कोमल की पोस्टमॉर्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही पता चलेगा कि कोमल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी या उसका मर्डर किया गया था। 

PunjabKesari

बता दें कि जितेंद्र मुंबई बेस्ड यूट्यूबर है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के नाम से फेमस है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के 284K से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News