गौरव तनेजा की 4 साल की बेटी को मिली  ''जान से मारने'' की धमकी, यूट्यूबर ने दर्ज कराई FIR

7/29/2022 8:12:31 AM

मुंबई: मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं।  पहले जहां मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचने  गौरव तनेजा को  गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं अब उनकी 4 साल की बेटी कियारा तनेजा को जान से मारने की धमकी दी गई है। गौरव तनेजा ने दिल्ली पुलिस को फोन पर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके जानकारी यूट्यूबर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

PunjabKesari

उनकी चार साल की बेटी को फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी गई। गौरव तनेजा ने पुलिस को दी गई शिकायत की कॉपी को ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय को टैग किया है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने लिखा- 'हमारी चार साल की बेटी को लेकर धमकी भरा कॉल आया है जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।'

PunjabKesari

इससे पहले 9 जुलाई को गौरव तनेजा नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। उनकी पत्नी ने सरप्राइज बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जिसके बाद वहां काफी ज्यादा भीड़ आ गई और भगदड़ मच गई। ऐसे में मेट्रो कर्मचारियों और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा, जिसके बाद गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उन्हें जल्द ही जमानत भी मिल गई थी।

PunjabKesari


पर्सनल लाइफ की बात करें तो गौरव तनेजा ने साल 2015 में रितु राठी से शादी की थी। दोनों ने अपनी बेटी कियारा तनेजा के पहली बार पैरेंटहुड को अपनाया था जिसे कपल प्यार से रसभरी कहते हैं। 22 अक्टूबर 2021 को गौरव और रितु ने अपनी दूसरी बेटी चैत्रवी तनेजा का स्वागत किया था, जिसे वे प्यार से ‘पिहू’ कहते हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो गौरव और उनकी पत्नी स्टार प्लस के शो 'स्मार्ट जोड़ी' में भी नजर आए थे। गौरव तनेजा का सोशल मीडिया पर फ्लाइंग बीस्ट नाम से अकाउंट है और उनकी इंस्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। इसके अलावा यूट्यूब पर भी उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। गौरव तनेजा के तीन यूट्यूब चैन हैं, 'फ्लाइंग बीस्ट', 'फिट मसल्स टीवी' और 'रसभरी के पापा'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News