Arrested: बर्थडे के दिन सलाखों के पीछे पहुंचे यूट्यूबर गौरव तनेजा,मेट्रो स्टेशन पर मनाने आए थे जश्न

7/10/2022 9:36:16 AM

मुंबई: 'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजामुश्किल में पड़ गए हैं। यूट्यूबर गौरव तनेजा को अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया। नोएडा में पुलिस ने उन्हें धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

दरअसल, गौरव तनेजा के बर्थडे सेलिब्रेशन की वजह से वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई जिससे अन्य लोगों के साथ ही साथ मेट्रो स्टाफ को भी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

पहले गौरव तनेजा को पुलिस ने हिरासत में लिया फिर 2 घंटे हिरासत में रखने के बाद तनेजा को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर धारा 341 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि जल्दी ही गौरव को बेल मिल सकती है।

धारा 144 का उल्लंघन

गौरव तनेजा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी थी कि वो अपना जन्मदिन नोएडा मेट्रो स्टेशन पर सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे में हजारों की संख्या में भीड़ सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गई। अपने चहेते यूट्यूबर को देखने की चाहत में भीड़ के बीच भगदड़ मच गयी. हालांकि किसी तरह का हताहत नहीं हुआ।

 

इलाके में धारा 144 लागू थी, ऐसे में तुरंत सूचना के बाद थाना सेक्टर 49 थाना प्रभारी अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और भीड़ को किसी तरह शांत कराया और गौरव को हिसारत में लेकर बाद में गिरफ्तार किया।रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव तनेजा के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए रितु ने मेट्रो का एक कोच बुक कराया था।

गौरव तनेजा एक फेमस यूट्यूबर हैं। वह पेशे से एक पायलट भी हैं। वह और उनकी पत्नी रितु राठी टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी आए थे जहां उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। कपल ने कुछ हफ्तों बाद ही शो को अलविदा कह दिया था।
 

Content Writer

Smita Sharma