फैंस का इंतजार हुआ खत्म ! यूट्यूबर Armaan Malik ने दिखाया अपने जुड़वा बच्चों का चेहरा

5/2/2023 10:25:16 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर खुशी के माहौल है। अरमान तीन-तीन बच्चों के बाप बन गए हैं। दूसरी पत्नी कृतिका के बाद पहली पत्नी पायल ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। फैंस तभी से अरमान के बच्चों को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं, अब फैंस का इंतजार खत्म करते हुए अरमान और कृतिका ने जुड़वा बच्चों का फेस रिवील कर दिया है। 

अरमान मलिक ने रिवील किया जुड़वा बच्चों का फेस
अरमान के लेटेस्ट व्लॉग में उन्होंने अपने न्यू बॉर्न बेबीज का दीदार कराया है। ये ब्लॉग उन्होंने बच्चों की छठी पर लाइव किया है, लेकिन शूट बच्चों के जन्म वाले दिन किया गया है। इस वीडियो में अरमान और कृतिका बच्चों से बात करते नजर आ रहे हैं और अपनी ऑडियंस को उनसे मिलवा रहे हैं। दोनों के लिए ये पल काफी इमोशनल रहा। कृतिका अपनी सौतन के बच्चों को देखकर काफी इमोशनल भी नजर आ रही हैं। बता दें कि, अरमान और पायल ने बेटे का नाम अयान और बेटी का नाम तूबा रखा है। 

बेटी के आने से बेहद खूश हैं अरमान, पायल और कृतिका
बता दें कि, कृतिका ने भी पिछले महीने ही अपने पहले बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम कपल ने जैद मलिक रखा है। वहीं अब उनके घर में दो नन्हे मेहमान और आ चुके है।  जिसकी बाद से तीनों की खुशी सातवें आसमान पर है। वहीं बेटे से ज्यादा पायल, कृतिका और अरमान बेटी के आने की खुशी मना रहे हैं। फिलहाल पायल अस्पताल से डिसार्ज होकर घर आ गई हैं और अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News