बेटे को जन्म देने के बाद यूट्यूबर Armaan Malik की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की बिगड़ी तबीयत

4/8/2023 8:46:40 AM

नई दिल्ली। फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर इस समय खुशियों का माहौल है। उनकी दूसरी पत्नि कृतिका मलिक ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जिसकी खबर यूट्यूबर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जरिए दी है। वहीं, अब अरमान ने अपने व्लॉग में बताया है कि बेटे के जन्म के बाद कृतिका मलिक की तबीयत बिगड़ गई है। 

 

कृतिका मलिक की बिगड़ी तबीयत
दरअसल, कृतिका मलिक ने सी सेक्शन के जरिए बेटे को जन्म दिया है। जिसकी वजह से उनके पेट में काफी टांके आए हैं। वहीं, लेटेस्ट व्लॉग में हेल्थ अपडेट देते हुए अरमान मलिक ने बताया है कि-"डिलवरी के बाद कृतिका की तबीयत थोड़ी खराब हो गई है।, क्योंकि उसे थोड़ी खांसी हो गई है जिसकी वजह से उसे टांकों में दर्द हो रहा है। लेकिन इसमें कुछ घबराने वाली बात नहीं क्योंकि कृतिका की मम्मी और डॉक्टर उसका पूरा ख्याल रख रहे हैं।"

 

पहली पत्नि पायल देने वाली हैं जुड़वा बच्चे को जन्म
आपको बता दें कि, कृतिका अरमान मलिक की दूसरी पत्नी हैं। जिन्होंने पहले दो बार मिसकैरिज का दर्द झेला है।अब कृतिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। यही वजह है कि पूरी मलिक फैमिली खुशी से फूली नहीं समा रही है। वहीं अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक भी इस वक्त प्रेग्नेंट हैं। जो जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। पायल का अभी आठवां महीना चल रहा है। इसलिए उनकी डिलीवरी में अभी टाइम बचा है। हालांकि पायल पहले भी एक बेटे की मां हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News