Youtube पर उड़ी ''रंग दे बसंती'' फेम एक्टर के निधन की खबर, रिपोर्ट करने पर मिला शॉकिंग जवाब

7/19/2021 8:12:28 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जहां कोई भी अफवाह उड़ते दे नहीं लगती। इन अफवाहों के ज्यादा शिकार बी-टाउन स्टार्स बनते हैं। बीते कई दिनों से कई स्टार्स के निधन की अफवाहें उड़ रही हैं। वहीं अब इस लिस्ट में रंग दे बसंती फेम एक्टर सिद्धार्थ का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

हाल ही में एक यूट्यूब वीडियो ने कहा कि सिद्धार्थ का निधन हो गया है। इतना ही नहीं वीडियो ने दावा किया कि सिद्धार्थ साउथ के कम उम्र में गुजरने वाले एक्टर्स में से एक हैं।

 

इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ हैरान हो गए हैं जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत भी की है। शिकायत करने पर उन्हें जो जवाब मिला, जो हिलाने वाला था। सिद्धार्थ ने लिखा-'मैंने मुझे मृत बताने वाली इस वीडियो को यूट्यूब पर रिपोर्ट किया। उनकी तरफ से जवाब आया- इस वीडियो में हमें कोई दिक्कत दिखाई नहीं दे रही।'

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ तमिल सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने Kadhalil Sodhappuvadhu Yeppadi, Jigarthanda और Sivappu Manjal Pachai जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। हिंदी सिनेमा में उन्हें आमिर खान के साथ रंग दे बंसती फिल्म में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सिद्धार्थ ने हाल ही में बताया है कि वो बहुत जल्द फिल्मों में अपनी वापसी करने वाले हैं। इसके पहले उन्होंने फिल्मों से 8 साल लंबा ब्रेक लिया था। कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ ने अजय भूपति के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग को पूरा किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static