उर्वशी रौतेला के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश! इतने पैसे में खरीद लेंगे ब्रांड न्यू कार

3/21/2023 3:38:46 PM

मुंबई। उर्वशी रौतेला भारत की सबसे यंगेस्ट सुपरस्टार में से एक हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा सभी को अपनी फैशन चोइसस और उनके अपियरेन्स से सभी को दीवाना बना दिया है। यह कहने में कोई हर्ज़ नहीं होगा कि जब भी एक्ट्रेस कहीं भी स्पॉट होती हैं तो वे सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर ही लेती है| वे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जो हर एक लुक में कमाल कर सकती है और हाल ही में उर्वशी ने एयरपोर्ट पे अपने कातिलाना लुक्स से सभी को हैरान कर दिया है| 

हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उर्वशी ने लाइट डेनिम में एलिसबेट्टा फ्रैंची लॉन्ग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें हॉल्टर नेकलाइन, शर्ट कॉलर और फ्लैप पॉकेट्स थे। उर्वशी काफी स्टनिंग लग रही थीं और इस आउटफिट की कीमत €672.00 यानी 58,992.19 रुपये थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उन्होंने अपने लुक को फेंडी सनशाइन मीडियम मेटैलिक लेदर टोट बैग के साथ पेयर किया, जो लगभग $3290 यानी 2,71,419,744 रुपये का है। उन्होंने ने जो सनग्लासेस चश्मा पहने थे वो ब्रांड संत लॉरेंट के थे जिसकी कीमत लगभग 36,000 थी और उऩके जूते ब्रांड बलेनसिए के थे जिसकी कीमत लगभग 1,77,645 थी। एक्ट्रेस के कंप्लीट लुक की कीमत लगभग 6 लाख रुपए थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मेगास्टार चिरंजीवी के साथ वाल्टेयर वेरैया के बॉस पार्टी गाने में देखा गया था जो सबसे बड़ा पार्टी एंथम बन गया था। उर्वशी अगली बार राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी। वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा की को-स्टार भी बनेंगी। एक्ट्रेस मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करेंगी और जेसन डेरुलो के साथ एक अपकमिंग ग्लोबल म्यूजिक सिंगल में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News