''ऊं अंटावा'' को लेकर सातवें आसमान पर पहुंची सामंथा ने पहले ठुकरा दिया था ऑफर! बाद में ली 5Cr फीस, जानें 5 मजेदार बातें

2/1/2022 4:20:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म पुष्पा में अपने आइटम नंबर 'ऊं अंटावा' को लेकर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु सातवें आसमान पर है। गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आम जनता ही नहीं, अन्य सेलिब्रेटीज भी इस गाने पर रील्स बना बनाकर सोशल मीडिया पर खूब भी वायरल कर रहे हैं। 'ऊं अंटावा' गाने को मशहूर कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है, जबकि म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इस गाने की रिलीज से पहले उन्होंने भी नहीं सोचा था कि यह गाना इतना हिट होगा। हाल ही में गणेश आचार्य ने इस गाने को कोरियोग्राफ करने और उसके पीछे की कहानी के बारे में खुलकर बातचीत की। गणेश आचार्य ने बताया कि उन्होंने अल्लू अर्जुन और सामंथा के साथ दो दिन रिहर्सल करने के बाद 'ऊं अंटावा' शूट किया था। तो चलिए ऐसे में जानते हैं इस गाने से जुड़ीं 5 मजेदार बातें:

PunjabKesari

1. गणेश आचार्य ने बताया कि 'ऊं अंटावा' गाने के शूट के दौरान सामंथा बेहद नर्वस थीं। उन्हें ये भी नहीं मालूम नहीं था कि इस सॉन्ग को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करने वाले हैं।

PunjabKesari

2. गणेश आचार्य से पहले किसी और को इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए साइन किया गया था, लेकिन फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फैसला बदल गणेश आचार्य को साइन किया।

 PunjabKesari


3.'ऊं अंटावा' गाने के कारण गणेश आचार्य को अपनी मोतियाबिन्द की सर्जरी तक पोस्टपोन करनी पड़ी। इस बारे में उन्होंने बताया, 'अल्लू ने 2 या 3 दिसंबर को फोन किया और बोले कि मास्टरजी हम एक गाना करना चाहते हैं। मैंने उनसे कहा कि बहुत ही शॉर्ट नोटिस पर बताया है और कल मेरी कैटरेक्ट सर्जरी है। लेकिन फिर प्रड्यूसर्स ने डॉक्टरों से बात की और मेरी सर्जरी की डेट आगे बढ़वाई। उन्होंने मुझे गाना कोरियोग्राफ करने के लिए बुलाया। हमने 2 दिनों तक गाने की रिहर्सल की और फिर शूट शुरू किया।'

PunjabKesari

 

4. 'ऊं अंटावा' सामंथा रुथ प्रभु का यह पहला आइटम सॉन्ग है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा ने इसके लिए 5 करोड़ रुपये फीस ली। 

 

5. आप जानकार शॉक्ड होंगे सामंथा ने पहले 'ऊं अंटावा' को रिजेक्ट कर दिया था। इसका खुलासा डायरेक्टर सुकुमार ने एक इंटरव्यू में किया था। सुकुमार ने सामंथा को 'ऊं अंटावा' के लिए मनाने के लिए एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का उदाहरण दिया। उन्होंने सामंथा को पूजा हेगड़े के 'रंगास्थलम' में किए आइटम नंबर के बारे में बताया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News