सेट पर की थी माॅडल से रेप करने की कोशिश! घटना को याद कर येवड़ु के विलेन अजय बोले-उस दौरान बेहद शर्मनाक स्थिति....

6/12/2021 12:54:28 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार राम चरण  और अल्लू अर्जुन स्टारर तेलुगु फिल्म 'येवड़ु' को लोगों ने खूब पसंद किया। येवड़ु के हिंदी वर्जन को दर्शक कई बार टीवी या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर देख चुके हैं। इस फिल्म के हीरो के साथ-साथ विलेन ने भी लोगों का दिल जीता था। फिल्म में विलेन राहुल देव के छोटे भाई के किरदार में दिखे एक्टर अजय ने भी लोगों को खूब थर्राया था। हाल ही में अजय ने अपनी जिंदगी में हुए एक शर्मनाक घटना के बारे में बात की है।  

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि  फिल्म 'श्री महालक्ष्मी' की शूटिंग के दौरान उनसे कुछ ऐसी गड़बड़ हुई की बाद में बेहद शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा था। जहां फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें एक मॉडल का रेप की एक्टिंग करनी थी।

PunjabKesari

 फिल्म श्री महालक्ष्मी की शूटिंग के दौरान के वाक्य को याद करते हुए अजय ने कहा-मुझे निर्देशक विजयन ने एक रेप सीन की शूटिंग के बारे में समझाया। इसके लिए एक मॉडल को बुलाया गया था। मैं अपने सीन की शूटिंग के लिए तैयारी कर रहा था। मुझे पता लगा कि इसके बारे में मॉडल को बताया नहीं गया है। निर्देशक ने उसे सही तरह से पूरा सीन नहीं समझाया था। उन्होंने मुझसे रिक्वेस्ट की मैं ऐसे ही बिना अनुमति के ये सीन शूट करूं। मैंने उन्हें समझाया लेकिन फिर मैं क्या कर सकता था। बाद में वो मॉडल जोर-जोर से रोने लगी। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा- 'जिंदगी में ऐसे वाकये काफी शर्मनाक होते हैं। ये बेहद खराब होता है कि 100 लोग आपको ऐसी शर्मनाक हालत में देखें।' काम की बात करें तो वह जल्द ही मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म आचार्य में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन कोरतल्ला शिवा कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static