ये रिश्ता क्या कहलाता है: महाशिवरात्रि के दिन लौटेगी नायरा की खुशियां, सामने आया नया प्रोमो

3/3/2019 5:45:45 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। वहीं शो में चल रहे ट्रैक की बात करें तो यह काफी फिल्मी है। एक ओर नायरा की याददाश्त जा चुकी है, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक हर हाल में उसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। कार्तिक ने नायरा की डांस क्लास ज्वॉइन कर ली है। खास बात यह है कि कार्तिक ने नायरा से अपनी असली पहचान छुपाकर रखी हुई है।

बीते एपिसोड में नायरा की जिंदगी में ऋषभ की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया कि ऋषभ को नायरा के साथ देखकर कार्तिक नक्ष के साथ लड़ता है।  वहीं ऋषभ नायरा को शिव और पार्वती बनकर डांस करने का सजेशन देते हुए नजर आ रहा है। 

 कुछ ही देर में  कार्तिक शिव भगवान का रुप लेकर एंट्री करते हैं। फिल्मी अंदाज में कार्तिक नायरा से कहते हैं कि 'आपका ध्यान किधर है...आपके शिव भगवान इधर है।'

इस प्रोमो से साफ है कि ऋषभ को देखने के बाद कार्तिक नायरा से दोस्ती तोड़ने का मन बदल लेगा। खैर अब देखना है कि शिवरात्री पर नायरा की यादशात लौटेगी या नहीं। वहीं सीरियल की टीआरपी की बात करें तो फैंस इसे काफी पंसद कर रहे हैं। यही कारण है कि मेकर्स शो का स्पिन ऑफ 'ये रिश्ते हैं प्यार के' लेकर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Naira ka dil phir jitne, Kartik ne liya Shivji ka roop. #YehRishtaKyaKehlataHai, Mon-Fri at 9:30pm on StarPlus and also on Hotstar - http://bit.ly/yehrishtakyakehlatahai @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by StarPlus (@starplus) on

Smita Sharma