‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा उर्फ प्रणाली राठौड़ ने खरीदी लग्जरी SUV, एक्ट्रेस की मां ने यूं उतारी आरती

6/4/2023 3:23:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ‘अक्षरा’ यानी प्रणाली राठौड़ की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक चमचमाती लग्जरी कार खरीदी है। अक्षरा ने 5 सीटर एसयूवी 2023 TATA Harrier खरीदी है, जिसके लिए फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari


प्रणाली राठौड़ के कार खरीदने की जानकारी उनकी बड़ी बहन रुची ने फैंस को दी है। दरअसल, रुची ने अपने प्राइवेट इंस्टा प्रोफाइल पर गाड़ी खरीदते हुए परिवार की कुछ झलकियों शेयर की और अपनी बहन प्रणाली को टैग किया। बहन की सक्सेस को सेलिब्रेट करते हुए रुची ने लिखा, 'मुबारक हो मेरी प्यारी सी छोटी बहन, मुझे तुम पर गर्व है, ऐसे ही तरक्की करते रहो और आगे बढ़ो।' बहन के इस पोस्ट को प्रणाली ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाया और फैंस के साथ शेयर किया।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में प्रणाली अपने परिवार के साथ गाड़ी की पूजा करती दिखती हैं और उनकी मां नजर उतारती दिखाई देती हैं। फोटो में प्रणाली अपने पापा मम्मी और बहन के साथ दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari


वहीं, प्रणाली राठौड़ के काम की बात करें तो वह शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार में नजर आती हैं जो कि नायरा की बेटी है। इन दिनों वे शो में एक बच्चे की मां का किरदार निभा रही हैं, जिसमें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News