दूसरी बार मां बनने वाली हैं ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम मोहिना कुमारी ! पिंक साड़ी में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखी सतपाल महाराज की बहू

3/6/2024 12:24:43 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जी, हां मोहिना कुमारी प्रेग्नेंट हैं। इस बात की जानकारी मोहिना ने तो नहीं दी लेकिन उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि मोहिना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

 

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में मोहिना लाइट पिंक साड़ी में दिख रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप,चोकर से अपने लुक को पूरा किया है। वीडियो में मोहिना का क्यूट सा बेबी बंप दिख रहा है। वहीं बैक ग्राउंस में मोहिना बेबी शावर लिखा है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं इस वीडियो का कैप्शन भी मोहिना की दूसरी प्रेग्नेंसी की तरफ इशारा कर रहा है। कैप्शन में लिखा है-'जल्द ही सबसे अच्छे दोस्त बनने के लिए बड़े भाइयों श्रेयांश रावत और अयांश रावत (मोहिना का बेटा)  को विशेष शुभकामनाएं और एंड सिंह परिवार में रावत को बहुत-बहुत बधाई।'

PunjabKesari

बता दें कि मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी।

PunjabKesari

 

दोनों की शादी हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी, जिसमें टीवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक के कई दिग्गज लोग शामिल हुए थे। शादी के लगभग करीब ढाई साल बाद यानि 15 अप्रैल 2022 को कपल के घर नन्हें बेटे की किलकारी गूंजी, जिसका नाम उन्होंने अयांश रावत रखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by princess of reva (@mohena.ksingh)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News