''ये रिश्ता क्या कहलाता'' फेम आयुष अग्रवाल ने मंगेतर संग लिए सात फेरे,को-स्टार की शादी में धमाल मचाने पहुंचे रोहन मेहरा

11/2/2021 11:43:54 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। जहां कैटरीना-विक्की,रणबीर-आलिया, राजकुमार राव-पत्रलेखा और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबरें बाॅलीवुड के गलियारों में छाईं हुईं हैं। वहीं कुछ स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। हाल ही में ये हैं मोहब्बतें फेम शरीन मिर्जा ने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड हसन सरताज संग निकाह रचाया। वहीं अब एक और टीवी का एक्टर शादी के बंधन में बंध गया है।

हम बात कर रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम आयुष अग्रवाल की। आयुष अग्रवाल ने 31 अक्टूबर को  साक्षी कोहली संग शादी रचाई। कपल ने कुछ फैमिली मैंबर्स और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए।  सोशल मीडिया पर आयुष अग्रवाल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

आयुष अग्रवाल की शादी में उनके को-स्टार रोहन मेहरा और इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स पहुंचे। लुक की बात करें तो आयुष शेरवानी में काफी जच रहे हैं। वहीं आयुष की दुल्हनिया की बात करें तो वह रेड लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं।

हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, चूड़ा, मांग टीका और नेकलेस साक्षी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों संग जमकर पोज दे रहा है। आयुष अग्रवाल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma