फैंस को नहीं रास आईं कार्तिक- वेदिका की जोड़ी, ''ये रिश्ता...'' फेम पंखुड़ी हुई ट्रोल

8/2/2019 3:44:48 PM

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा के मिलन का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को कायरा के सेपरेशन बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है, उससे ज्यादा उन्हें ये बात हजम नहीं हो रही है कि कार्तिक और नायरा के बीच कोई तीसरा भी आ सकता है।

PunjabKesari,पंखुड़ी अवस्थी इमजे,पंखुड़ी अवस्थी फोटो, पंखुड़ी अवस्थी पिक्चर

दरअसल, शो में इन दिनों कार्तिक की शादी वेदिका से होने जा रही है, दोनों की सगाई भी हो चुकी है और शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं।

PunjabKesari

कायरा फैन्स को ये पसंद नहीं आ रहा कि कार्तिक की जिंदगी में नायरा के अलावा किसी और को जगह दी जा रही है। इसके चलते एक्ट्रेस  पंखुड़ी अवस्थी पैंस के गुस्से का शिकार हो गई हैं। बता दें कि पंखुड़ी अवस्थी सीरियल  में वेदिका का रोल प्ले करती हैं।

PunjabKesariअब कार्तिक और नायरा के बीच वेदिका आई तो दर्शक उसका रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी के ही पीछे पड़ गए। पंखुड़ी के हर इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट पर कायरा फैन्स वेदिका को बुरा भला कहने लगे। यहां तक की कायरा के फैंस ने उन्हें छिपकली तक कह दिया।  कुछ ने लिखा कि वो पंखुड़ी को पर्सनली नहीं पसंद करते हैं, वहीं कुछ ने ये लिखा कि राखी आ रही है पंखुड़ी को मोहसिन को राखी बांधकर भाई बना लेना चाहिए।


 

 
View this post on Instagram

always.

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuri313) on

पंखुड़ी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब 


पंखुड़ी अवस्थी ने पहले तो कुछ नहीं कहा लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, पोस्ट में ब्लैक कलर के बैकग्राउंड में वाइट कलर से लिखा है- MIND OVER MATTER। इसके बाद कुछ लोग पंखुड़ी का सपोर्ट करने लगे। 

PunjabKesari

कार्तिक और नायरा के फैन्स के लिए रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया है, ये प्रोमो देखते ही देखते यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। इस प्रोमो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

PunjabKesari

प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक की शादी में नायरा बेटे कायरव के साथ पहुंचती है और उसके सामने अपना हाथ फैलाती है। खैर अब देखना यह है कि कार्तिक नायरा का हाथ थामेगा या नहीं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News