हाॅस्टपिल में भर्ती ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की माया, दोस्त का हाल जानने पहुंची पलक सिंधवानी

9/27/2022 8:10:26 AM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की माया यानि एक्ट्रेस नविका कौटिया को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि नविका पिछले तीन दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने बताया कि वो पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रही हैं जिसकी वजह से हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। अपने सेहत की जानकारी खुद नविका ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की।

PunjabKesari

 

नविका ने अपने नोट में लिखा- 'बीते तीन दिन मेरे लिए थका देने वाले और कठिन रहे हैं। मैं अपने आस-पास इतने प्यार और मदद करने वाले दोस्तों को पाकर धन्य महसूस कर रही हूं।

PunjabKesari

मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मेरी देखभाल करने के लिए शुक्रिया। साथ ही अपनी फैमिली को भी धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्हें मैंने बहुत परेशान किया लेकिन उन्होंने धैर्य बनाए रखा है।' हालांकि अब तक यह जानकारी नहीं मिली है कि एक्ट्रेस को क्या हुआ है। 

PunjabKesari

इसके अलावा नवीका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें अस्पताल में एक्ट्रेस के कुछ टेस्ट होते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

हाॅस्पिटल में मिलने पहुंची पलक सिंधवानी 

दोस्त नवीका से हाॅस्पिटल में तारका मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू यानी अभिनेत्री पलक सिंधवानी मिलने पहुंचीं। इस मौके की तस्वीर पलक ने सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही उन्होंने नवीका के लिए प्यार जताते हुए लिखा- 'बेबी आप मेरी जिंदगी में ऐसी रोशनी भरती हैंजो कोई नहीं कर सकता। आपने मुझे बहुत बेहतर महसूस कराया। बेस्ट सरप्राइज।'

PunjabKesari

बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नविका नए चेहरों में से एक हैं। वह इस सीरीयल में डॉ. कुणाल खेरा की बहन माया का किरदार निभा रही है।

PunjabKesari

सीरियल में उनका किरदार एक ऐसी लड़की का है जो एक शानदार सिंगर होने का दावा करती है लेकिन सच्चाई यह है कि माया सिर्फ एक चेहरा है असल में आवाज अक्षरा की होती है और स्टेज पर माया परफॉर्म करती है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु की अलग वाले फेज के बाद बहुत नाटकीय ढंग से माया की एंट्री कराई गई थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News