रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है टीवी की ये सास, बिकिनी में तस्वीरें वायरल

11/29/2019 9:53:07 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस होती हैं जो पर्दे पर अक्सर ट्रेडिशनल लुक और सीधे-सादे करेक्टर में ही नजर आती हैं। हालांकि रियल लाफ में वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड होती हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता' की नियति जोशी है।

इस सीरियल वह नायरा की सास यानि सुवर्णा का किरदार निभा रही हैं। शो में नियति को अक्सर साड़ियों में देखा गया लेकिन रियल लाइफ में वे ग्लैमरस और बोल्ड हैं। नियति की लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत का है।

सामने आईं इन तस्वीरों में नियति पर्पल कर की बिकिनी में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्राउन शेड्स से पूरा किया है। नियति के इस अवतार ने फैंस को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि नियति से पहले नायरा की सास का रोल एक्ट्रेस पारुल चौहान ने निभाया है। शादी के बाद पारुल ने यह शो छोड़ दिया था, जिसे बाद नियति की इस शो में एंट्री हुई। फैंस नियति को भी उतना ही प्यार दे रहे हैं जितना वह पारुल को देते थे। 

नियति सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

Smita Sharma