1 महीने की लंबी जंग के बाद कोरोना मुक्त हुईं ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम मोहिना, तस्वीर शेयर कर किया मेडिकल टीम का शुक्रिया

7/1/2020 1:59:25 PM

 मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह काफी दिनों से कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं। मोहिना ने 1 जून को फैंस को जानकारी दी थी कि वह और उनकी फैमिली के कुछ सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब मोहिना ने कोरोना से जंग जीत ली है। मोहिना की रिपोर्ट अब नेगिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट में वह 2 डाॅक्टर्स के साथ नजर आ रही हैं। शेयर की इस तस्वीर में कोरोना से मुक्ति पाने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं।

इस पोस्ट के साथ मोहिना ने कैप्शन में लिखा-'आखिरकार एक महीने बाद हम सब कोरोना नेगिटिव पाए गए। हम ऋषिकेश के एम्स हाॅस्पिटल के सबी डाॅक्टर्स और हेल्पर्स का धन्यवाद करते हैं। आम हम अपने देश में डाॅक्टर्स डे सेलिब्रेट कर रेहैं।

 

 

 

मैंने अपनी जिंगदी में बेस्ट डाॅक्टर्स, नर्स और कर्मचारियों से मुलाकात की। मैं इन सबका शुक्रिया करती हूं। मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि सभी डाॅक्टर्स हर उम्र, धर्म के लोगों का एक जैसा इलाज करें। लोग डाॅक्टर्स पर विश्वास करते हैं। मैं सभी ईमानदार,सेल्फलेस, हार्डवर्क्स डाॅक्टर्स को हैप्पी नेशनल डाॅक्टर्स जे विश करती हूं।' #doctorsday2020

बता दें कि मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया था कि वह हॉस्पिटल में किस तरह दिन काट रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि ये पहले से काफी बेहतर लग रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस की आंखों में आंसू भी आ गए। उन्होंने बताया कि उनकी फैमिली भी पहले से काफी ठीक हैं। आप लोगों का सपोर्ट है तो अच्छा लग रहा है।

मोहिना ने अक्टूबर 2019 में सुयश रावत संग शादी की थी। उनकी शादी काफी धूमधाम से हुई थी,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। काम की बात करें तो मोहिना ने साल 2012 में डांस इंडिया डांस के जरिए टीवी इंजस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आई थीं। हालांकि उन्हें असल पहचान स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से मिली थी।

Smita Sharma