जोरों शोरों से शुरु हुईं ''ये है मोहब्बतें'' फेम शिरीन मिर्जा की शादी की तैयारियां, प्री-वेडिंग सेरेमनी से सामने आई झलकें

9/25/2021 9:28:14 AM

मुंबई: पाॅपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्‍बतें' फेम शिरीन मिर्जा इन दिनों अपनी शादी को लेकर वैसे भी सांतवे आसमान पर हैं।  शिरीन मिर्जा जल्द ही अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेस को शुरु करने जा रही हैं। शिरी बॉयफ्रेंड हसन सरताज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। इसकी जानकारी खुद शिरीन  इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में झिलकियां शेयर कर दी। इन वीडियोज में उनके परिवार वाले उनकी शादी की खुशी में झूमते गाते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा शिरीन ने एक और वीडियो शेयर की हैं।  वीडियो में उनका घर येलो और व्हाइट पर्दों व फूलों से सजा नजर आ रहा है। यह देखने में काफी खूबसूरत है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mirzashireen (@shireenmirza)

 

इसके कैप्शन में शिरीन ने लिखा है,'एक हसीन शुरुआत #alhumdulillah'. शिरनी की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

बताते चलें कि इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर उनके बॉयफ्रेंड हसन ने शादी के लिए उन्हें प्रपोज किया था। हसन सरताज दिल्ली के रहने वाले हैं और एक आईटी कंपनी में नौकरी करते हैं। कुछ दिन पहले ही शरीन ने अपनी रिंग सेरेमनी की झलक दिखाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mirzashireen (@shireenmirza)

काम की बात करें तो शिरीन मिर्जा ने एकता कपूर के टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें शो में नजर आईं थी। शो में उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी की ननद सिम्मी भल्ला का किरदार निभाया था।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News