मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास की मालकिन बनीं ''ये हैं मोहब्बतें'' की बड़ी रूही, मम्मी के साथ उतारी लग्जरी कार की आरती

3/5/2024 1:25:49 PM

मुंबई:  'ये है मोहब्बतें' की बड़ी रूही भल्ला यानि अदिति भाटिया भले ही लंबे समय से एक्टिंग से दूर हो लेकिन रूही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अदिति अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में अदिति भाटिया ने नई चमचमाती कार खरीदी है।

अदिति व्हाइट कलर की लग्जरी मर्सिडीज की मालकिन बनी हैं। इस दौरान का एक वीडियो अदिति ने इंस्टा पर शेयर किया है।  शेयर की गई वीडियो में अदिति अपनी फैमिली के साथ अपनी नई चमचमाती वाइट मर्सिडीज की पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही नई कार के साथ एक्ट्रेस ने पोज देते हुए कुछ फोटोज भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं।

जैसे ही उन्हें कार की चाभियां मिलीं, उनके बचपन की तस्वीरें दिखाई गईं। जब उन्होंने केक काटा, तो उन्हें अपने प्यारे पेट के लिए कुछ गिफ्ट भी मिले।

 

 बता दें कि एक्ट्रेस ने जो कार खरीदी है वो मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास है। इस कार के अलग-अलग मॉडल हैं जिसकी कीमत 75 से 85 लाख के बीच होती है हालांकि अदिति ने अपनी कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi 🤍 (@aditi_bhatia4)

टेलीविजन से लंबे समय तक दूर रहने के बाद एक्ट्रेस ने अपना रुख बदल लिया है। अदिति प्रोडक्ट ऐड में अपना ध्यान लगा रही हैं और एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप में भी अपनी पहचान बना रही हैं।

 

2016 से 2019 तक, अदिति ने 'ये है मोहब्बतें में' रुहानिका धवन के बाद बड़ी रूही भल्ला की भूमिका निभाई। इसके अलावा उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस' में परफॉर्म किया और 'खतरा खतरा खतरा' में भी दिखीं।


 

Content Writer

Smita Sharma