''ये है मोहब्बतें'' में इशि‍ता की होगी मौत, क्या सच में दिव्यांका छोड़ रही हैं शो

12/2/2017 5:21:19 PM

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल "ये है मोहब्बतें" के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सबकी चहेती स्टार दि‍व्यांका शो को बुलंदियों पर ले जाने वाली दिव्यांका क्या इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं।

खबरों के मुताबिक एकता कपूर लंबे अरसे से ऑन एयर हो रहे इस शो में नए चेहरों को लाना चाहती हैं। इसलिए अब ये है मोहब्बतें में इशि‍ता भल्ला का किरदार जल्द खत्म करना पड़ेगा। यहां तक कि इशि‍ता के किरदार को खत्म करने के लिए कहानी का प्लॉट भी तैयार हो चुका है। इस शो में भी ठीक वैसे ही होगा जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता सीरियल में हिना खान के किरदार को खत्म किया गया था।

इस सीरियल में हिना खान के किरदार अक्षरा की पहाड़ी से गि‍रकर मौत हो जाती है अब कुछ ऐसा ही इशि‍ता किरदार के साथ होगा। खबरों की मानें तो अपनी बेटी पीहू को किडनेपर्स से बचाते हुए इशि‍ता को गंभीर चोटें आएंगी जिससे उसकी मौत हो जाएगी। इसके बाद सीरियल से इशि‍ता का किरदार खत्म हो जाएगा। वैसे ऐसा वाकई होने वाला है ये पूरी तरह से नहीं कहा जा सकता लेकि‍न दिव्यांका ने भी इस शो को छोड़ने की बात की ओर इशारा कर दिया है। दिव्यांका ने एक बयान में कहा है कि दर्शक मुझे इस शो में मरते हुए देखेंगे...।

बता दें कि वहीं इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एकता कपूर के एक वीडियो में उन्हें इस सीरि‍यल के क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिकंदर से ये पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या आप इशि‍ता भल्ला को मारने वाले हैं? इस पर संदीप जवाब देते हैं कि वह अभी कुछ नहीं कह सकते, बल्कि अपनी बॉस एकता कपूर को फॉलो कर रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि इशि‍ता की मौत के बाद एक ब्रेक लेने के बाद दिव्यांका नए अंदाज में शो पर वापसी कर सकती हैं।